Breaking News

चैंपियंस ट्रॉफी के पहले युवराज हुए अस्वस्थ, नहीं लिया अभ्यास सत्र में हिस्सा

नई दिल्ली,  भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए इंग्लैंड से एक बुरी खबर आई है। क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान में अभ्यास सत्र में युवराज सिंह के न शामिल होने से युवराज की शानदारी पारी का इंतजार कर रहे लोंगों को शायद अभी और इंतजार करना पड़े। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवराज को बुखार होने की वजह से वह अभ्यास सत्र का हिस्सा नहीं बन सके।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

खबर के मुताबिक युवराज के अलावा बाकी सभी 14 खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र में भाग लिया। इस दौरान ज्यादातर खिलाड़ी फुटबॉल खेले। प्रैक्टिस के बाद बाद सभी प्लेयर्स लंदन के कूपर्स रो एरिया के होटल- ग्रेंज सिटी लौट गए। बुधवार रात मुंबई से लंदन के लिए उड़ान भरने से पहले युवराज काफी तरोताजा थे। ऐसा समझा जाता है कि इसी बीच उन्हें बुखार हो गया।

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

गौरतलब है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी को टीम का सबसे वरिष्ठ सदस्य बताते हुए इन दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद जता चुके हैं। ऐसे में युवराज का भारतीय टीम में महत्व को समझा जा सकता है ।

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

भारत चैंपियंस ट्रॉफी का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बर्मिंघम में खेलेगा। भारत का पहला मुकाबला अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। कोहली ने इस बात पर कहा कि लोगों के लिए ये मैच आम मैंचों से थोड़ा रोमांचक होता है लेकिन हम सामान्य मैच की ही तरह इस मैच को भी जीतने के लिए खेलेंगे।

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…