Breaking News

छपरा-मुंबई एक्सप्रेस में हथियारबंद लुटेरे होने की सूचना पर ट्रेन की ली गई तलाशी

विदिशा,  छपरा-मुंबई एक्सप्रेस में हथियारबंद लुटेरे ट्रेन होने की सूचना मिलने पर मध्यप्रदेश के विदिशा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सभी यात्रियों की तलाशी ली गई, जिसमें हथियारबंद लुटेरे नहीं मिले और पूरी सुरक्षा के बीच ट्रेन को भोपाल रवाना किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भोपाल कंट्रोल रूम से कल रात विदिशा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ हथियारबंद लुटेरे छपरा-मुंबई एक्सप्रेस में चढ़े हैं, जो लूटपाट की घटना और यात्रियों को हानि पहुंचा सकते हैं। इसके बाद रात में छपरा से मुंबई जाने वाली इस ट्रेन को विदिशा में रोका गया। इसके साथ ही आरपीएफ, जीआरपी और विदिशा पुलिस बल के साथ एडिशनल एसपी संजय साहू सहित पुलिस बल ने ट्रेन को घेर लिया और ट्रेन की तलाशी ली गई। सभी यात्रियों से पूछताछ भी गई। तलाशी में लुटेरे ट्रेन में नहीं मिले और ट्रेन को पूरी सुरक्षा के बीच ट्रेन को भोपाल रवाना किया गया।

विदिशा एडिशनल एसपी संजय साहू ने बताया कि भोपाल कंट्रोल रूम और विदिशा जीआरपी से उनके पास सूचना थी कि कुछ हथियारबंद लुटेरे ट्रेन में लूटपाट कर रहे हैं। इसकी जानकारी लगते ही भारी संख्या में पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। ट्रेन के विदिशा पहुंचने पर एक एक यात्री की तलाशी ली गई, लेकिन ऐसी जानकारी नहीं मिलेगी कि किसी के साथ लूटपाट की गई है। विदिशा से ट्रेन के साथ जीआरपी, आरपीएफ और पुलिस के जवान ट्रेन के कोच के साथ भोपाल तक भेजे गए।