Breaking News

छात्र अपहरण काण्ड के खुलासे के लिए सभी थाने अलर्ट मोड पर

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थानाक्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले से अपहृत छात्र मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक अपहृत छात्र का पता नहीं लगा पायी है और उसकी खोज के लिए सभी थानों की पुलिस अलर्ट मोड पर है।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजी)रामकृष्ण भारद्वाज ने सोमवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के पिकौरादत्तूराय मोहल्ले से छात्र मोहित यादव के अपहरण काण्ड में शामिल चार सदस्यों को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है । सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य स्रोतों से छानबीन किया जा रही है घटना का खुलासा करने के लिए बस्ती जनपद सहित सीमावर्ती सभी थाने अलर्ट मोड पर है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी लगी हुई है। अगले 24 घंटे के अन्दर कुछ नई चीजें सामने आ जायेगी पुलिस का पूरा प्रयास है कि अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया जाय।

गौरतलब हो कि 12 जुलाई शुक्रवार को कोतवाली थानाक्षेत्र के पिकौरा दत्तूराय मोहल्ले में अनिवाश सिंह के मकान में किराये पर रहकर पढ़ने वाले लालगंज थाना क्षेत्र के सुकरौलीगांव निवासी मोहित यादव का अपहरण हो गया था। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और वह मोहित का पता लगाने मे नाकामयाब रही है। उधर अपहृत मोहित यादव की मां बदामा देवी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव सहित अन्य सपा कार्यकर्ता घटना का खुलासा करने के लिए अनशन पर बैठे हैं जहां पर भरी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।