Breaking News

जनसत्ता पार्टी एससीएसटी एक्ट एवं आरक्षण विरोध की लड़ेगी लड़ाई

हमीरपुर,  उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ के पूर्व लोकसभा सदस्य कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने यहां कहा कि राजा भैया की जनसत्ता पार्टी एससीएसटी कानून एवं आरक्षण विरोध की लड़ाई लड़ेगी। अक्षय प्रताप ने यहां आकर 30 नवम्बर को कुण्डा नरेश राजा भैया की होनी वाली जनसभा को लेकर लोगो से सम्पर्क किया और पत्रकारों से कहा कि राजा भैया द्वारा स्थापित जनसत्ता पार्टी एससीएसटी एक्ट के संशोधन एवं आरक्षण के विरोध में एक नया संदेश देगी।

उन्होने कहा कि एससीएसटी एक्ट से पिछड़ी एवं अगड़ी जातियों के साथ अन्याय हो रहा है। लोगों को बिना जांच के ही जेल भेजा जा रहा है।
उन्होने स्पष्ट किया कि 30 नवम्बर को रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जायेगा। कौशाम्बी के पूर्व मंत्री शैलेन्द्र कुमार संयोजक व बाबा गंजके निर्दलीय विधायकए विनोद सरोज अध्यक्ष बनाये गये है। उन्होने कहा कि किसानों को खादए बीजए पानी नहीं मिल रहा है। लोग बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। लिहाजा जनसत्ता पार्टी ऐसे गरीब बेसहारा लोगों के लिये लड़ाई लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में उद्योगो की स्थापना होनी चाहिए ताकि लोगो को अन्य प्रांतों के लिये पलायन नहीं करना पड़े। उन्होने राजा भैया की प्रशंसा करते हुये कहा कि वह कल्याण सिंहए राजनाथ सिंहए स्व0 राम प्रकाश गुप्तए मुलायम सिंह यादवएअखिलेश यादव की सरकारों में मंत्री रहे है लेकिन सम्मान के साथ किसी से समझाैता नहीं किया। उन्होने कहा कि वह लोकसभा में पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगे।