Breaking News

जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण करें अधिकारी: सीएम योगी

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मंदिर परिसर में स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को इनके तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिये।

योगी ने यहां आयोजित जनता दरबार में 200 से अधिक लाेगों की समस्यायें सुनीं। उन्होंने इन समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने सुबह साढे पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने गुरू गोरक्षनाथ की विधिवत पूजा अर्चन करने के बाद अपने ब्रहमलीन गुरू अवैद्यनाथ की समाधि स्थल पर जाकर उनका आर्शीवाद लिया।

इस क्रम में वह गौशाला पहुंचे और गायों को गुड़ चना खिलाया। इसके बाद वह जनता दरबार में शामिल हुये लोगों की समस्यायें सुन कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। फिर उन्होंने वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों की समस्यायें सुनीं।

गोरक्षधाम पीठ से उनका भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने का कार्यक्रम है। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिये आयोजित बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। नड्डा और योगी की मौजूदगी में 27 हजार से अधिक बूथ अध्यक्षों, 500 से अधिक मंडल प्रभारी और मंडल अध्यक्षों, 62 विधानसभा प्रभारियों, 12 जिला अध्यक्षों और इतने ही जिला प्रभारियों के साथ होने वाली बैठक में सभी पदाधिकारियों को चुनाव से जुड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जायेंगी। उल्लेखनीय है कि नड्डा को भाजपा नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये पूर्वांचल क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है।