Breaking News

जमीन के लालच में की थी बहनोई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद,  उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद की नारखी पुलिस ने पिछले महीने हुयी हत्या का खुलासा करते हुये रविवार को साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नारखी क्षेत्र में पिछली 18 मई को एक 65 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का सिर विहीन शव मिला था। शव की शिनाख्त थाना उत्तर क्षेत्र निवासी गंगा सिंह के रूप में की गई थी। थाना प्रभारी नारखी प्रदीप कुमार पांडे ने मामले की जांच कार्यवाही करते हुए दो पेशेवर हत्यारे दशरथ और प्रेम प्रकाश को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पेशेवर हत्यारों ने पुलिस को बताया कि ‌उन्होने गंगा सिंह की हत्या कालीचरण के कहने पर की थी। कालीचरण द्वारा उन्हें हत्या के लिए दो लाख रुपए दिए गए थे।

उन्होने बताया कि रविवार को नये बाईपास पर जलेसर पुल के‌ समीप कालीचरण को‌ गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कालीचरण ने अपने सगे बहनोई गंगा सिंह की हत्या करीब 27 बीघा जमीन हड़पने की नियत से पेशेवर हत्यारों को सुपारी देकर कराई थी। गंगा सिंह के कोई संतान नहीं है। जमीन कालीचरण के ही गांव नगला नैनसुख ‌जलेसर‌ में थी।‌ बहनोई की हत्या करा कर जमीन पर काबिज होना चाहता था। ‌‌