Breaking News

जयललिता के स्वास्थ्य संबंधी संदेहों की जांच होगी-पनीरसेल्वम

paneerselvamचेन्नई,  मिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने आज अन्नाद्रमुक की महासचिव शशिकला के इस आरोप को खारिज कर दिया कि पार्टी नेतृत्व के खिलाफ उनकी बगावत के पीछे द्रमुक का हाथ है। उन्होंने कहा कि शशिकला के पास उन्हें कोषाध्यक्ष पद से हटाने का कोई अधिकार नहीं है।

पनीरसेल्वम ने मंगलवार रात की अचानक बगावत के बाद तमिल टीवी चैनलों से कहा, उनसे उनके इस आरोप का आधार पूछा जाना चाहिए। मेरा संबंध द्रमुक के साथ कभी मैत्रीपूर्ण नहीं रहा। इतिहास देखा जाए तो यह बात स्पष्ट हो जाएगी।

पनीरसेल्वम ने कहा कि जयललिता के स्वास्थ्य संबंधी संदेहों की जांच करने के लिए जांच आयोग गठित किया जाएगा। इस राजनीतिक घटनाक्रम के सामने आने के बाद से पनीरसेल्वम के ग्रीनवेज रोड स्थित आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दर्जनों समर्थकों ने इलाके में जुटना शुरू कर दिया है। इस बीच, अन्नाद्रमुक के विधायक पनीरसेल्वम की बगावत के बाद पैदा हुई स्थिति पर चर्चा करने के लिए पार्टी मुख्यालय पर बैठक कर रहे हैं।

पनीरसेल्वम ने कहा, मेरे और द्रमुक के बीच कोई रिश्ता नहीं है। यह इंसानी आदत है कि यदि कोई आपको देखकर मुस्कुराए तो आप भी मुस्कुरा देते हैं। जानवरों और इंसानों में यही अंतर है। वह दरअसल शशिकला के मंगलवार रात के बयान के संदर्भ में बात कर रहे थे। शशिकला ने हालिया सत्र में पनीरसेल्वम और विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं द्रमुक के कार्यवाहक अध्यक्ष एमके स्टालिन के बीच मुस्कुराहटों के आदान-प्रदान की ओर इशारा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *