Breaking News

जयवीर सिंह ने 293 छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्ट फोन

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में रविवार को नारायण महाविद्यालय में स्मार्ट फोन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि पर्यटन एवं संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने स्मार्ट फोन वितरित किये।

इस अवसर पर उन्होंने छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन का प्रयोग अपने जीवन में आगे बढ़ने और उच्च शिक्षा प्राप्त कर कैरियर बनाने में करने का आह्वान किया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्राचार्य वीके सिंह ने स्टाफ के साथ कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया। इसके बाद कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर कैबिनेट मंत्री ने किया। इसके बाद मंत्री ने 293 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किये।

इस दौरान मंत्री ने कहा कि स्मार्ट फोन आपके जीवन में खुशी लेकर आया है। प्रदेश सरकार ने आपको स्मार्ट फोन देकर स्मार्ट बनाने का निर्णय लिया है जिससे आप शिक्षा के क्षेत्र में जिन समस्याओं का समाधान इधर-उधर ढूंढते हो वह सब आपके मोबाइल में एक क्लिक पर मिल जाएगा। इससे आप अपनी पढ़ाई की तैयारी अच्छी तरह से कर सकते हो। लेकिन अगर आपने इसका प्रयोग गलत चीजों में किया तो यह आपके जीवन की गाड़ी को पटरी से उतार भी देगा। इस लिए आप लोग इसका प्रयोग अपनी पढ़ाई केलिए ही करें।

कार्यक्रम में महाविद्यालय प्रबंधक डॉ. एलसी मेहरा,प्रबंधन समिति सदस्य अवधेश पाठक,चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, उप जिलाधिकारी विवेक मिश्रा,थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने भी स्मार्टफोन वितरण में सहयोग किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. विजय कुमार सिंह ने कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के अलावा अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।