Breaking News

जानिए आप पार्टी के अलावा और कौन से विकल्प हैं कमल हासन के पास….

चेन्नई , तमिल सुपरस्टार कमल हासन के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत पड़ती है तो वह भारतीय जनता पार्टी के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हैं.

 सूत्रो के अनुसार कमल हासन ने कहा कि राजनीति में कोई अछूत नहीं होता है. अगर लोगों की भलाई के लिए जरूरत पड़ी तो मैं बीजेपी के साथ भी जा सकता हूं.  बीते कई दिनों से इस बात की चर्चा है कि कमल हासन राजनीति में आ सकते हैं, वह अपनी पार्टी भी बना सकते हैं.

कमल हासन बोले कि वह नहीं जानते हैं कि उनकी विचारधारा बीजेपी की विचारधारा से मेल खाती है या नहीं. लेकिन अगर लोगों की भलाई के लिए उनकी विचारधारा रास्ते में नहीं आती है तो वह साथ आ सकते हैं.

 इससे पहले इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही राजनीति में अपनी एंट्री का ऐलान करेंगे. उन्होंने कहा था कि अगर कुछ अच्छा करने के लिए एक्टिंग छोड़नी पड़ेगी तो वह छोड़ देंगे.

  हाल ही में कमल हासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. केजरीवाल खुद उनके चेन्नई आवास पर पहुंचे थे. केजरीवाल से मिलने के बाद कमल हासन ने कहा था कि हम करप्शन के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं. मौजूदा हालातों के बारे में बात की. मेरे लिए यह सीखने की बात है. जो करप्शन के खिलाफ लड़ेगा.