Breaking News

जानिए प्रियंका कब से करेंगी चुनाव प्रचार की शुरुआत, ये रहा पूरा शेड्यूल

priyenkaलखनऊ,समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ‘वैलेंटाइन डे’ यानी 14 फरवरी से प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगी. इस प्रचार अभियान की शुरुआत प्रियंका गांधी कांग्रेस के गढ़ माने जा रहे अमेठी और रायबरेली से करेंगी. जहां पर वह कांग्रेस के साथ ही सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के कुछ प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगी.

अमेठी-रायबरेली तक ही सक्रिय रहने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा को भले ही कांग्रेस ने इस बार स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है, लेकिन वह पहले और दूसरे चरण के मतदान वाले जिलों में पार्टी तथा उसके गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं करेंगी.  प्रियंका गांधी 13 फरवरी की रात को ही रायबरेली के भुए मऊ गेस्ट हाउस पहुंच जाएंगी. वह अगले दिन यानि 14 फरवरी से चुनावी प्रचार अभियान शुरू करेंगी. रायबरेली में 23 फरवरी को चौथे चरण में मतदान होना है. इसलिए प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगी. उसके बाद वह 20 फरवरी को अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगी.

वहीं प्रियंका और राहुल एक साथ 18 फरवरी को रायबरेली में रैली को संबोधित करेंगे. इस दिन भाई-बहन मिलकर कांग्रेस के लिए मां सोनिया के क्षेत्र में वोट मांगेंगे. उसके बाद 24 फरवरी को अमेठी में राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबधित करेंगे. इस दौरान प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी.अमेठी में 27 फरवरी को पांचवे चरण में मतदान होना है. इसलिए 25 फरवरी की शाम 5 बजे ही प्रचार अभियान थम जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *