Breaking News

जानिये, आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से क्या बोले अखिलेश यादव?

लखनऊ, आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट की। कल आंदोलनकारी महिलाओं पर योगी सरकार ने लाठी चार्ज करवाया था। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की।

मायावती ने शुरू किया, देशभर मे रैलियों का महाअभियान- जानिये कब, कहां होंगी रैलियां

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर, सबसे बड़े एयर फोर्स आपरेशन की खास बातें ..

दस साल मे वकील, जज बन सकता है तो शिक्षामित्र, शिक्षक क्यों नहीं बन सकता ?-समाजवादी पार्टी 

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकारों का काम लाठी चलवाना नहीं बल्कि विकास करना होता है। उन्होने कहा कि समाजवादी सरकार में आंदोलनकारी महिलाओं पर एक डंडा नहीं चला था। जबकि पिछले कुछ दिनों से लखनऊ में अहिंसक और शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रही आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों पर सरकार ने बर्बर तरीके से लाठी चलवाकर लोकतंत्र की हत्या की है।

ये कमाई मुझे दे दे….जानिये, कौन निगल रहा आपकी कमाई ?

नोटबंदी- जीएसटी की विफलता के विरोध में, लालू यादव की विपक्ष से बड़ी अपील

आठ नवंबर को नोटबंदी के एक साल होंगे पूरे, देश भर मे मनेगा काला दिवस

अखिलेश यादव ने कहा कि पिछली समाजवादी सरकार को बदनाम करने के लिये भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। इस अवसर पर एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए महिलाओं के उत्पीड़न पर पूर्व मुख्यमंत्री ने इसकी निंदा की है। 

अखिलेश यादव से भेंट  करने आयीं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेटी बढ़ाओं, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया लेकिन इसके विपरीत बेटियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं।

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि भाजपा सरकार से तो अखिलेश यादव की सरकार लाख गुना अच्छी थी। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा के लिए वूमेन पावर लाइन 1090 और 100 नं0 यूपी पुलिस डायल की व्यवस्था की थी। कन्याविद्याधन, लैपटाप बांटा था। प्रतिनिधिमण्डल में सुश्री गीतांजलि मौर्य, प्रभावती, सरिता सिंह, आशा बौद्ध, ऊषा मौर्य, इंदू वर्मा तथा श्री सूरज प्रताप सिंह शामिल थे। 

इस अवसर पर सर्वश्री किरनमय नंदा, अहमद हसन, बलराम यादव, राजेंद्र चौधरी, नरेश उत्तम पटेल, एसआरएस यादव, डा0 राजपाल कश्यप, डा0 असीम यादव एवं सुनील यादव ‘साजन‘ की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।