Breaking News

जानिये, क्या है अखिलेश यादव का तूफानी चुनाव अभियान कार्यक्रम

akhilesh-yadav-at-a-program-in-lucknow_d12c1ba0-d63c-11e6-bfdf-9650955a20b7लखनऊ,  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय खामोश नही बैठे हैं,बल्कि अपने चुनावी अभियान को अंतिम रूप देने मे लगे हैं। अखिलेश यादव का चुनावी अभियान इसी हफ्ते से शुरू होने जा रहा हैं। इंतजार है तो बस चुनाव आयोग के फैसले का।

सपा प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सारी तैयारी हो चुकी है , बस फाइनल टच दिया जा रहा है। चुनाव आयोग से सिंबल पर फैसला आने के बाद, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने चुनावी अभियान का तुरंत ऐलान कर देंगे।

सूत्रों के अनुसार,  चुनाव आयोग का फैसला आने के बाद, सबसे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ में अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे। उसके बाद वह पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे और अपने प्रचार अभियान के बारे में जानकारी देंगे। शुरुआत में एक दिन में वह दो से तीन रैली करेंगे। इसके लिए अलग-अलग तारीखों के लिए हेलीकॉप्टर की भी बुकिंग कर दी गई है। कई हेलीकाप्टर सीएम के साथ-साथ उनके स्टार प्रचारकों के लिए भी बुक कराये गये हैं।

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री 19 से जनवरी से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे और पश्चिमी यूपी से इसकी शुरूआत करेंगे। इसका मुख्य कारण , चुनाव आयोग द्वारा घोषित कारयक्रम है। य़ूपी मे शुरूआत के चरणों के चुनाव, पश्चिमी यूपी से हैं। इसीलिये अखिलेश यादव के चुनावी अभियान की शुरूआत भी पश्चिमी यूपी से हो रही है। उनके दौरे की शुरुआत से आगरा से हो सकती है। उसी दिन वह अलीगढ़ में रैली करेंगे। जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव और अनिल रावत ने बताया कि लखनऊ से रैली की तारीख आ गई है। अब तैयारी के लिए सोमवार को पार्टी की बैठक बुलाई है, इसमें सभी प्रत्याशियों, जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों को बुलाया है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *