Breaking News

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा

नयी दिल्ली,  जाने-माने वकील राम जेठमलानी ने आज चौंकाने वाली घोषणा की है। उन्होने सक्रिय वकालत के पेशे से संन्यास लेने की आज घोषणा कर सबको हैरत मे डाल दिया।

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

देश के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, उच्चतम न्यायालय और विभिन्न उच्च न्यायालयों के न्यायाधीशों, विभिन्न राज्यों के महाधिवक्ताओं और अन्य विधि अधिकारियों तथा विधि छात्रों की उपस्थिति में जेठमलानी ने सक्रिय वकालत के पेशे से संन्यास की घोषणा की।

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

न्यायमूर्ति मिश्रा को सम्मानित करने के लिए भारतीय विधिज्ञ परिषद ;बीसीआई की ओर से आयोजित समारोह में उन्होंने कहाकि मैने वकालत पेशे में अपने जीवन के 76 साल और अध्यापन के क्षेत्र में 77 साल बिताये हैं और अब वक्त आ गया है कि मैं सक्रिय वकालत से संन्यास ले लूं।

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो

उन्होने कहा कि अब आप मुझे अदालतों में किसी मामले की पैरवी करते नहीं पायेंगे। कुछ और अच्छे काम अधूरे हैं,  जिनकी ओर अब मैं अपना ध्यान लगाऊंगा। जेठमलानी ने कहा कि पांच दिन बाद वह 95 वर्ष के हो जायेंगे और अब कुछ समय अन्य कामों में लगाना है।

अब आम आदमी को भी मिलेगी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें- रीता बहुगुणा जोशी, कैबिनेट मंत्री

 समाजवादी नौजवानों का दमन कर रही भाजपा सरकार – समाजवादी पार्टी

उन्होंने पूर्ववर्ती और मौजूदा सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन सरकारों ने देश को गर्त में पहुंचाया है और इस आेर सोचने का वक्त है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह नया क्या करने जा रहे हैं। उन्होंने न्यायपालिका के प्रति सम्मान जताते हुए कहा कि उन्होंने कानून और राजनीति . दोनों क्षेत्रों में अपने जीवन के महत्वपूर्ण पल बिताये हैं और दोनों को ही बहुत करीब से देखा है। वह बड़ी शिद्दत से कहना चाहते हैं कि उनके दिल में राजनेताओं की तुलना में न्यायाधीशों के लिए अधिक सम्मान है।

लालू यादव बने नाना, तो मुलायम सिंह यादव परबाबा 

एक और पत्रकार की हत्या, बीजेपी सांसद और नेताओं से खबर को लेकर था विवाद

पूर्व कानून मंत्री ने माहौल को खुशनुमा बनाते हुए कहाकि जजों के प्रति सम्मान और आदर की बात करके मैं कोई मक्खनबाजी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि संन्यास लेने के बाद अब मुझे मक्खनबाजी की जरूरत नहीं रह गयी है। इसके बाद सभागार ठहाकों से गूंज उठा।

2019 की तैयारियों मे जुटी समाजवादी पार्टी, जिला सम्मेलन सम्पन्न

 कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ेंगे, अखिलेश यादव