Breaking News

जीएसएल सीजन 2 के लिए राज्य और राष्ट्रीय स्तर के 59 खिलाड़ियों की लगी बोली

अहमदाबाद, गुजरात सुपर लीग (जीएसएल) टेबल टेनिस सीजन-2 के लिए शुक्रवार को अहमदाबाद के टॉपस्पिन क्लब में आयोजित खिलाड़ियों की नीलामी में राज्य और राष्ट्रीय स्तर के 59 खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई गई।

गुजरात स्टेट टेबल टेनिस एसोसिएशन (जीएसटीटीए) की ओर आयोजित जीएसएल-2 इस वर्ष सूरत में आयोजित किया जाएगा। जीएसएल की शुरुआत जीएसटीटीए द्वारा की गई है और इसका पहला सीज़न अगस्त 2022 में ट्रांसस्टेडिया, अहमदाबाद में आयोजित किया गया था।

भारत के नंबर वन हरमीत देसाई और दूसरे नंबर के मानव ठक्कर (दोनों सूरत से) को जहां पिछले सीजन से उनकी संबंधित टीमों ने बरकरार रखा है। देश की नंबर तीसरे एवं वडोदरा के मानुष शाह और राज्य की नंबर वन महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी कृतिविका सिन्हा रॉय भी आज नीलामी का हिस्सा थे।

एशियाई खेलों की पदक विजेता सुतीर्था मुखर्जी, मौजूदा महिला राष्ट्रीय चैंपियन पोयमंती बैस्या और राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सानिल शेट्टी जैसे शीर्ष खिलाड़ी शुक्रवार की नीलामी में स्टार खिलाड़ी रहे।

इस लीग में कुल छह टीमें- ताप्ती टाइगर्स (सीजन 1 की विजेता), शामल स्क्वाड (सीजन 1 की उपविजेता), भयानी स्टार्स, कटारिया किंग्स, मल्टीमेट मार्वल्स और टॉपनॉच अचीवर्स हिस्सा ले रहे हैं।

जीएसटीटीए के सचिव कुशल संगतानी ने कहा कि सीजन एक के सफल समापन के बाद मैं सीजन-2 की नीलामी देखने के लिए उत्साहित हूं। दो ओलंपियन-हरमीत और मानव सहित शीर्ष खिलाड़ी लीग का हिस्सा हैं। साथ ही टीम मालिकों ने सीजन 2 में रुचि दिखाई है जो बहुत ही सुखद एहसास है।

जीएसएल टीटी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष कांतिभाई भुवा ने कहा कि जीएसएल सीजन-2 सीजन-1 से बृहत और बेहतर होगा।