Breaking News

जीतू पटवारी ने राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई दी

भोपाल, मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने पर बधाई देते हुये इसे भारत की राजनीति में इसको एक नए अध्याय और कांग्रेस के पुनर्निमाण का स्वर्णिम काल बताया है।

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार जीतू पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी देश के संविधान को संरक्षित करने में पूरी शिद्दत से कार्य करेंगे और हर वर्ग को न्याय दिलाने में महती भूमिका का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि श्री गांधी संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग को रोककर आम आदमी की आवाज को बुलंद करने की आजादी को बहाल करायेंगे।

जीतू पटवारी ने कहा कि अब समय आ गया है जब देश का युवा, बेरोजगार, किसान और बहन-बेटियों को न्याय मिलेगा।उन्होंने कहा कि देश की जनता को विश्वास है कि राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष के तौर पर सरकार के समक्ष जनता से जुडे़ मुद्दे महंगाई, युवाओं के भविष्य और रोजगार की बात करेंगे, महिलाओं के हित की बात करेंगे, किसानों के हित की बात करेंगे और न्याय दिलायेंगे। दलित, आदिवासी की आवाज बनकर उन्हें न्याय दिलाने की बात करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेतागणों, पदाधिकारियों, मीडिया विभाग अध्यक्ष, प्रवक्तागणों ने भी श्री गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाये जाने पर बधाई एवं शुभकामनाऐं प्रेषित की।