Breaking News

जुमलेबाजी से भरपूर मोदी सरकार 2 करोड़ रोजगार देने के वादे पर विफल साबित हुई- सुरजेवाला

 

कैथल,  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व स्थानीय विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 2 करोड़ नए रोजगार देने का वादा किया था जिसमें वे पूरी तरह विफल साबित हुए है। अपने निवास स्थान किसान भवन में लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत उन्हें संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि आज केंद्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चा पर नकारा व निकम्मी साबित हुई है। प्रधानमंत्री ने चुनावों में छात्र-छात्राओं के लिए नए आयाम स्थािपत करने हेतु निपुणता विकास जैसे लाने के वादे किए थे जो कि आज पूरी तरह जुमले साबित हुए है।

जानिये, आजादी के बाद भारत मे कैसे शामिल हुआ, हैदराबाद राज्य

हाई कोर्ट जजों की नियुक्ति- जानिये देश मे कुल कितने पद, कितने खाली ? और क्यों ?

रोजाना विद्यार्थियों की फीस में बढ़ौतरी की जा रही है और हजारों रुपए फीस पेपर देने के नाम पर वसूले जा रहे है। आए दिन कोई न कोई पेपर लीक होने की बात सामने आ रही है। जिसके चलते सरकार की गलत नीतियों के कारण विद्यार्थियों के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। सही मायनों में इसकी जांच की जाए तो बहुत बड़ा घोटाला उजागर होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आए दिन खट्टर सरकार का किसान विरोधी चेहरा सामने आ रहा है।

21 सितंबर को मुलायम सिंह ले सकतें हैं, बड़ा राजनीतिक फैसला..?

 सांसद महंत चांदनाथ का निधन, पीएम मोदी सहित नाथ सम्प्रदाय व यादव समाज शोकाकुल

आज दक्षिण हरियाणा में बाजरा अपने 1450 रुपए प्रति क्विंटल न्यूनतम समर्थन मूल्य से 1125 रुपए प्रति क्विंटल पीट रहा है। इतिहास दोहरा रहा है और किसान लूट रहा है। मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सुरजेवाला ने कहा कि कच्चे तेल के दाम जमीन पर हैं और पैट्रोल डीजल के दाम आसमान पर हैं। पैट्रोल पर 400 प्रतिशत और डीजल पर 135 प्रतिशत एक्साईज लगाकर मोदी सरकार ने जनता की जेब से 2 लाख 50 हजार करोड़ का जो मुनाफा कमाया है मोदी सरकार वो एक्साईज वापिस ले जिससे पैट्रोल और डीजल की कीमतें कम हों और आमजनमानस को राहत मिले।

गुजरात फाइल्स अब हिंदी मे- दंगों मे मोदी और शाह की कारस्तानी, अफसरों की जुबानी

भाजपा केन्द्रीय एजेंसियों के माध्यम से लालू यादव के परिवार को प्रताड़ित कर रही- राष्ट्रीय जनता दल

एक तरफ पैट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों की मार और दूसरी तरफ भाजपा का अहंकार। प्रधानमंत्री ने उग्रवाद को रोकने के लिए क्या नीति बनाई है। सुर्जेवाला ने मोदी से सवाल किया कि कब प्रधानमंत्री जुमलेबाजी से भरपूर बातों को छोड़कर पाकिस्तान के विरूद्ध कोई ठोस कार्रवाई करेंगे। इस अवसर पर सुदीप सुरजेवाला, बिल्लू चंदाना, रामनिवास मित्तल, सुरेश चौधरी, अश्विनी शोरेवाला, रामनिवास किच्छानिया, डॉ पवन थरेजा, नाजर सिंह दयौरा, रोशन लाल पाडला, शमशेर सिंह फौजी, दीक्षित गर्ग, गौरव मित्तल पाडला, जरनैल मालखेड़ी, राजेंद्र ढुल बलवंती, अनिल गुर्जर बलवंती, राकेश खानपुर, मोहन शर्मा क्योड़क, रणबीर क्योड़क, नाथा राम मलिक खुराना, कमल मित्तल, सत्यवान शेरगढ़, राजेश जागलान, राजेंद्र शर्मा बलवंती, पुनीत सिंगला, चांदी वर्मा सहित कई कार्यकत्र्ता व लोग मौजूद थे।

योगी सरकार, सपा के प्रभाव वाले क्षेत्रों से कर रही. सौतेला व्यवहार- धर्मेन्द्र यादव

समाजवादी पार्टी  ने योगी सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की खोली पोल