Breaking News

जेएनयू छात्र संघ चुनाव- बीजेपी के छात्र संगठन को तगड़ा झटका, देखिये पूरा रिजल्ट

नयी दिल्ली ,  जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ -2017 के चुनाव में संयुक्त वाम गठबंधन ;संवाग ने सभी चारों सीटों पर अपना परचम लहरा लिया है , जिससे एबीवीपी को तगड़ा झटका लगा है।

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

लगभग सभी सीटों पर मुख्य मुकाबला वाम दलों की छात्र इकाई से जुडे संवाग गठबंधन और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बीच हुआ।चारों सीटों पर वाम गठबंधन (आईसा, एसएफआई और डीएसएफ) ने बाजी मारी है।

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

चारों सीटों पर वाम गठबंधन की जीत की घोषणा से कैंपस में लाल सलाम के नारे लगे।संवाग की गीता कुमारी ने निधि त्रिपाठी को 464 मतों से हराया। गीता को 1506, निधि को 1042 व बाप्सा की उम्मीदवार शबाना अली को 935 वोट मिले। अध्यक्ष पद पर 127 ने नोटा का उपयोग किया। 20 वोट खाली पड़े, जबकि 50 अमान्य हो गए।

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

सिमोन जोया खान ने एबीवीपी के दुर्गेश कुमार को 848 मतों से हरा दिया । संवाग के दुग्गिराला श्रीकृष्णा महासचिव तथा शुभांशु सिंह संयुक्त सचिव पदों के लिए चुने गये । श्रीकृष्णा को 2082 वोट तथा सिंह को 1755 वोट मिले ।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

चुनाव अधिकारियों के अनुसार चुनाव में पडे कुल 4639 मतों में 4620 वैध पाये गये । विश्वविद्यालय परिसर में आठ सितंबर को मतदान हुआ था । इस वर्ष भी सभी पदों पर बाप्सा ने जिस तरह से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है वह न केवल दक्षिणपंथी संगठन बल्कि वामपंथी संगठन को भी चौंकाने वाली है।

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा