Breaking News

जेके ग्रुप ने वंचित महिलाओं को वितरित की सिलाई मशीन

कानपुर, देश की अग्रणी जेके ऑर्गनाइज़ेशन ने प्रदेश की वंचित महिलाओं को सशक्त और स्वालंबी बनाने के मकसद से 1001 सिलाई मशीनों का निःशुल्क वितरण किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में शनिवार को यहां जेके मंदिर परिसर में वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ। कंपनी की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि कंपनी का लक्ष्य प्रदेश की महिलाओं को सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर करना है, ताकि वे आत्मनिर्भरता की दिशा में सशक्त बन सकें। सिलाई मशीनों का वितरण जेके अर्बनस्केप्स द्वारा किया गया है। अभिषेक सिंघानिया, डायरेक्टर, जेके ऑर्गनाइज़ेशन, ने कहा, “ महिलाओं का सशक्त होना किसी भी देश की प्रगति के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है। एक शिक्षित और आत्मनिर्भर महिला समाज की आदर्श शिल्पकार होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, जेके अर्बनस्केप्स ने 1001 सिंगर सिलाई मशीनों का निःशुल्क वितरण करने का निर्णय लिया, ताकि महिलाएँ सिर्फ स्वतंत्र और आत्मनिर्भर बनने के लिए ही प्रेरित न हों, बल्कि देश की टेक्सटाइल इंडस्ट्री में भी अपना अभूतपूर्व योगदान देने में सक्षम हों।”

राकेश खन्ना, मैनेजिंग डायरेक्टर, सिंगर इंडिया, ने कहा, “ इस पहल का हिस्सा बनना और इतना सक्षम होना कि भारत में 1001 महिलाओं के बेहतर भविष्य के लिए योगदान दे सकें, हमारे लिए वास्तव में सम्मान की बात है। हम उन लोगों के जीवन पर वास्तविक और सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। ”