Breaking News

झूठ को सच बनाने के लिए योगी सरकार ले रही है मदद: अखिलेश यादव

देवरिया, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने झूठ को सच बनाने के लिये अमेरिकी कंपनी डेलायाट की मदद ले रही है।

अखिलेश यादव ने यहां पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार विकास का झूठा गुणगान कर रही है और इस झूठ को सच में बदलने के लिये उन्होने अमेरिका की एक कम्पनी डेलाएट को जिम्मेदारी दी है।

पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष स्वर्गीय बाबूलाल यादव के परिजनों से मिल कर उनके सांत्वना देने के बाद अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा “ योगी जी तीसरे इंजन की बात कर रहे है, जबकि डबल इंजन ही आपस मे टकरा रहे हैं।लखनऊ के लोग दिल्ली में छापा मार रहे है, और दिल्ली के लोग लखनऊ में छापेमारी कर रहे हैं। प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री अपने विकास का झूठा गुणगान करने से बाज नहीं आते हैं।”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को हराना हमारे लिए जरूरी है। अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया जिससे अप्रिय हालात पैदा हुये। इस दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल फोन तथा माईक गिर गये। धक्का मुक्की के दौरान कई पत्रकार गिरते गिरते बचे।