Breaking News

टनल रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर मुख्यमंत्री योगी ने सीएम धामी को दी बधाई

लखनऊ, उत्तराखंड टनल रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को बधाई देते हुए श्रमिकों की जान बचाने वाले हर एक व्यक्ति का धन्यवाद दिया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन के सफल होते ही सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, “ उत्तराखण्ड स्थित सिलक्यारा टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जी के नेतृत्व में संचालित रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर सभी को बधाई एवं उत्तराखण्ड सरकार का अभिनंदन। श्रमिक भाइयों की प्राण रक्षा में अपना अमूल्य योगदान देने वाले हर व्यक्ति का धन्यवाद।”

उल्लेखनीय है की इस टनल में आठ श्रमिक उत्तर प्रदेश के भी थे। सीएम योगी ने उत्तराखंड में एक नोडल अफसर को तैनात किया था, जो उन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ी पल पल की जानकारी से अपडेट कर रहा था। इस ऑपरेशन में यूपी के सभी 8 श्रमिक सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इन श्रमिकों में 6 श्रावस्ती से, एक लखीमपुर खीरी और एक मिर्जापुर से है। योगी सरकार की ओर से सभी श्रमिकों के परिजनों को घटनाक्रम की हर जानकारी उपलब्ध कराई गई है।