Breaking News

टीएफटीएस ने आईपीएल के लिए हासिल किया हाउसकीपिंग अनुबंध

नई दिल्ली,  भारत स्थित एक अग्रणी मैनपावर आउटसोर्सिंग एवं हाउसकीपिंग कम्पनी-टेंडसेंटर फेसिलिटीज एण्ड टेक्निकल सर्विसेज  ने दिल्ली में आईपीएल के लिए स्टेडियमों एवं खिलाड़ी स्थलों की साफ-सफाई और रखरखाव के लिए इंडियन प्रीमियर लीग  -2017 का हाउसकीपिंग अनुबंध हासिल किया है। आईपीएल-2017 5 अप्रैल से शुरू हो चुका है।

टेंडसेंटर फेसिलिटीज एण्ड टेक्निकल सर्विसेज को इसकी उत्कृष्ट गुणवत्ता की मैनपावर आउटसोर्सिंग एवं हाउसकीपिंग सेवाओं के लिए जाना जाता है और इसका प्रबन्धन युवा एवं अनुभवी टीम के द्वारा किया जाता है। टीएफटीएस के संस्थापक कर्नल आईएन मित्रा के अनुसार, पिछली बार भी हमने आईपीएल की हाउसकीपिंग का काम किया था। यह आसान नहीं था। इस साल हम एक बार फिर से हमारी युवा एवं ऊजार्वान टीम के साथ इस कामयाबी को हासिल करने के लिए तैयार हैं।

टीएफटीएस की टीम पूरे जोरों-शोरों से काम की तैयारी में जुटी है। टीएफटीएस के डायरेक्टर कर्नल एमएल गुप्ता के अनुसार क्रिकेट स्थलों पर जीवंत, सक्रिय एवं स्पोर्टी वातावरण बनाने के लिए इसे साफ और हाइजीनिक बनाए रखना सबसे महत्वपूर्ण है। यह वातावरण हजारों दर्शकों के मूड एवं स्वास्थ्य को प्रभावित करता है, जो मैच देखने आते हैं। इसके अलावा टूर्नामेंट के दौरान साफ-सफाई एवं रखरखाव के ऊंचे मानदंड अंतरराष्ट्रीय दर्शकों एवं प्रेस के समक्ष हमारे देश की सकारात्मक छवि प्रस्तुत करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *