Breaking News

ट्यूशन गये मासूम छात्र की हत्या, शिक्षक के शौचालय से बरामद हुआ शव

देवरिया, उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के लार क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने गये मासूम छात्र का अपहरण कर हत्या कर दी गई। गुरुवार को तड़के शिक्षक के शौचालय से छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लार क्षेत्र के हरखौली गांव निवासी डा. गोरख यादव का बेटा संस्कार यादव(6 वर्ष) गांव में ही एक शिक्षक नरसिंह विश्वकर्मा से ट्यूशन पढ़ने जाया करता था। बुधवार को दोपहर बाद वह ट्यूशन पढ़ने के लिये गया, लेकिन शाम को घर वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई।

बताया जाता है कि कोचिंग सेन्टर पर परिजनों को बताया गया कि आज वह पढ़ने ही नहीं आया था। मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एसपी संकल्प शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बुधवार की देर शाम से ही गांव में कांबिंग शुरू कर दी थी।

कांबिंग के दौरान बुधवार की देर शाम गांव के ही एक खेत मे पत्र मिला। जिस पर यह लिखा था कि बालक के पिता गोरख यादव पांच लाख रुपये की व्यवस्था करें नहीं तो लड़के को नहीं छोड़ा जाएगा। पुलिस ने कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बृहस्पतिवार को सुबह संस्कार के शव के बारे में बताया कि घर के दरवाजे पर स्थित शौचालय में है। पुलिस ने वहां शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

इस संबन्ध में पुलिस अधीक्षक ने यहां बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के नाती ने इस वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है। उसी की निशानदेही पर ट्यूशन टीचर के घर से ही 6 वर्षीय बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।