Breaking News

डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप बना लखनऊ सुपर जायंट्स का एसोसिएट पार्टनर

लखनऊ,  आरपीएसजी के स्वामित्व वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 26 मार्च से 29 मई के बीच होने वाले 2022 आईपीएल सीजन के लिए डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज (डीपीजीसी) के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में भागीदारी करने की घोषणा की है।

साझेदारी के हिस्से के तौर पर डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप का ब्रांड लोगो लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की जर्सी के पीछे दिखाई देगा। समूह के संस्थापक एवं अध्यक्ष अजय हरिनाथ सिंह ने इस बारे में कहा, “ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेल इवेंट में से एक आईपीएल के साथ अपने नाम को जोड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। भारत में लोग क्रिकेट और हॉकी जैसे खेलों का जश्न मनाते हैं। हमें नई आईपीएल टीम के प्रमुख स्पांसर होने पर गर्व है। लोकेश राहुल, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर और अन्य खिलाड़ियों के साथ, हम दोनों का लक्ष्य चैंपियन बनने का हैं। ”

लखनऊ सुपर जायंट्स के सीईओ रघु अय्यर ने कहा, “ हम आईपीएल के आगामी सीजन के लिए डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज जैसे बड़े और विविध समूह के साथ जुड़ कर बहुत खुश हैं। हम समूह द्वारा हमारी नई फ्रेंचाइजी पर भरोसा जताने के लिए आभारी हैं और उम्मीद करते हैं कि यह दोनों ब्रांडों के लिए एक पारस्परिक रूप से लाभकारी सहयोग होगा। ”