Breaking News

डिप्टी सीएमओ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गोण्डा, जिले के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ गयासुल हसन ने सोमवार की सुबह अपने आवास में अमरूद के पेड़ से फांसी लगाकर कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी पत्नी ने आत्महत्या का कारण शासकीय कार्य का दवाब बताया है।

थाना कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी में अपने परिवार के साथ रहने वाले, जिले के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी पद पर कार्यरत डॉ गयासुल हसन का शव आज सुबह उनके आवास परिसर में ही लगे अमरूद के पेड़ से लटकता पाया गया। उन्होंने भोर में जब खुदकुशी की, तब परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। परिवार के अन्य सदस्यों के जागने पर उन्हें इसकी जानकारी हुई।

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जाता है कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी पिछले काफी दिनों से अवकाश पर हैं। वर्तमान में सीएमओ का प्रभार डॉ हसन सम्भाल रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।