Breaking News

डिश टीवी का बड़ा धमाका, बस इतने रुपये के रिचार्ज में पाएं अनलिमिटेड चैनल्स

नई दिल्ली ,डिश टीवी ने टीवी यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान का ऐलान करते हुए कहा है कि अब यूजर बेस रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड फ्री चैनल्स देख सकते हैं।

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

  Dish TV ने इसी क्रम में अपनी नई स्कीम पेश की है जिसका नाम Mera Apna Pack है। इसके तहत Dish TV सब्सक्राइबर्स को किसी भी FTA चैनल का चार्ज नहीं देना होगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ‘No Network Capacity Fee (NCF) on FTA channels chosen by you if you have selected any pay channel.’ लिखा है। इस कदम के बाद Dish TV यूजर्स को चैनल सब्सक्रिप्शन से संबंधित जो परेशानी आ रही थी उसमें काफी सहायता मिलेगी।

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

Dish TV के नए अपडेट के तहत फ्री टू एयर चैनल्स को बेस पैक के साथ दिया जाएगा। इनमें 100 फ्री चैनल्स को नहीं गिना जाएगा। साथ ही इसमें नेटवर्क कैपेसिटी चार्ज भी नहीं देना होगा। Dish TV ने FTA चैनल्स को अलग-अलग कैटेगरी में वर्गीकृत किया है। इसमें 189 चैनल BST North, 99 चैनल BST Hindi, 84 चैनल्स BST Marathi और Gujarati, 83 चैनल्स BST Marathi and Gujarati और 25 चैनल्स BST DD Pack के शामिल हैं।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

Dish TV यूजर्स को 130 रुपये NCF चार्ज के तौर पर देने होंगे। इसमें यूजर्स जितने चाहें उतने FTA चैनल सब्सक्राइब कर सकते हैं। उन्हें किसी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। इससे पहले Tata Sky और Sun Direct ने भी NCF चार्ज को हटाया गया था। Sun Direct के यूजर्स सभी FTA चैनल्स को 130 रुपये के बेस पैक में सब्सक्राइब कर सकते हैं। वहीं, Tata Sky ने भी ऐसी ही प्लान अपने यूजर्स के लिए भी पेश किया था।