Breaking News

डॉक्टर ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

ललितपुर, उत्तर प्रदेश में ललितपुर के थाना पूराकला क्षेत्र में एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ एक डॉक्टर के दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ डॉक्टर ने दुष्कर्म किया है।

पुलिस उपाधीक्षक कमलेश पांडे ने बताया कि आरोपी डॉक्टर के विरूद्ध 376, 504, 506, 4/5 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपी की तलाश जारी है व आरोपी को किसी दशा में बख्शा नहीं जायेगा।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी डॉक्टर बीती चार मई को रात आठ बजे , सोनू कुशवाहा के घर के बाहर आया और उसकी 16 वर्षीय बेटी को फोन किया, बेटी जब घर के बाहर गई तो उसको डॉक्टर गाड़ी में बैठाकर साथ ले गया, उसका क्लीनिक पीड़िता के घर से लगभग चार सौ मीटर की दूरी पर था। हम लोगों को लगा कि कुछ काम होगा, इसलिए अपने साथ ले गया। थोड़ी देर बाद बेटी घर आई तो डरी सहमी थी, पूछने पर भी वह कुछ नहीं बोली व सीधे कमरे में जाकर लेट गई। सुबह उठी तो वह मौसी के घर जाने को कहने लगी, हम लोगों ने उसको मौसी के यहाँ भेज दिया, जब वह 9 मई को वापिस आई तो वह काफी परेशान लग रही थी, ।

जब मैंने जोर देकर पूछा कि क्या बात है, तब उसने पूरी घटना बताई कि डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है व किसी को बताने पर उसे गोली मारने की धमकी भी दी गई है। जानकारी मिलते ही वह पहले डॉक्टरों के क्लीनिक गईं, लेकिन वह बंद था, उसके बाद वह थाने गई, लेकिन वहां पर केस दर्ज नहीं हुआ, उसके बाद ग्यारह मई को फिर से थाने गई , लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, उसी बीच में थानाध्यक्ष का भी ट्रांसफर हो गया। आज गुरूवार को थाने में केस दर्ज किया गया है व उसकी बेटी को मेडीकल जांच के लिए भी भेजा गया है।