Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप ने दिया बड़ा बयान,कहा इस बात पर विश्वास नहीं…

वाशिंगटन, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका को उन रिपोर्ट पर विश्वास नहीं है कि जिनमें यह कहा जा रहा है कि इजरायल अमेरिका की जासूसी कर रहा है।

श्री ट्रंप ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा , “मुझे विश्वास नहीं है। नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता कि इजरायल अमेरिका की जासूरी कर रहा है। मेरे लिए इस पर विश्वास करना वास्तव में मुश्किल होगा।”

उल्लेखनीय है कि बुधवार को तीन पूर्व अमेरिकी अधिकारियों के हवाले से मीडिया में यह खबर आयी थी कि इजरायल के एजेंटों ने श्री ट्रम्प की जासूसी करने के लिए व्हाइट हाउस के पास और वाशिंगटन में कई अन्य स्थानों पर सेल-फोन निगरानी उपकरण लगाये हैं।

उन्होंने कहा कि इजरायल के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध हैं और उन्होंने तेल अवीव से अमेरिकी दूतावास को यरुशलम ले जाने और पश्चिम एशिया में ईरान की गतिविधियों को रोकने और दबाव बनाने के अपने निर्णय पर प्रकाश डाला।

मीडिया कंपनी ‘पॉलिटिको’ ने बताया कि दो वर्ष पहले भी वहां जासूसी उपकरण मिले थे लेकिन किसी विशेष संगठन को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया था।

अमेरिका स्थित इजरायली दूतावास के प्रवक्ता एलाड स्ट्रॉहमायर ने वाशिंगटन में जासूसी उपकरण लगाने के सभी आरोपों का खंडन किया है।