Breaking News

तीन तरह के लोग मोदी से व्यथित हैं- वेंकैया नायडू

नई दिल्ली, केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडु ने  कहा कि सिर्फ भ्रष्ट, सांप्रदायिक और जातिवादी लोग ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से व्यथित हैं। उन्होंने इसके साथ ही विपक्षी दलों के एक साथ आने को अवसरवादिता बताकर उन पर निशाना साधा। नायडू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि विपक्षी दलों का गैरसैद्धांतिक गठजोड़ ज्यादा समय तक नहीं चलेगा क्योंकि इसमें कोई विचारधारा नहीं है और न ही कोई योग्य और स्थायी नेतृत्व।

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा सिर्फ राजग के साथ है। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री ने सहारनपुर दौरे के लिये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और इसे उनके लिये एक और तस्वीर खिंचवाने का मौका बताया। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज प्रधानमंत्री के साथ हुई मुलाकात में भी ज्यादा कुछ नहीं पढ़ा जाना चाहिये। जदयू अध्यक्ष शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा आयोजित दोपहर के भोज में शामिल नहीं हुये थे।

हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव और केसी त्यागी इसमें मौजूद थे। उन्होंने कहा, तीन तरह के लोग प्रधानमंत्री मोदी से व्यथित हैं ‘भ्रष्ट, सांप्रदायिक और जातिवादी।’ वह नाखुश हैं क्योंकि मोदी ने उन्हें उखाड़ दिया। नायडू ने शुक्रवार की विपक्ष की बैठक के बारे में कहा, विपक्षी दल साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। यह अवसरवादी, गैरसैद्धांतिक गठजोड़ है जो लंबे समय तक नहीं चलेगा।