Breaking News

तेज बहादुर के समर्थन में बीएसएफ जवान, बोले-किसी ने तो बोलने की हिम्मत दिखाई

crpf1नई दिल्ली, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के कई जवान अपने साथी तेज बहादुर यादव के समर्थन में हैं। हालांकि, वे लोग खुलकर सामने नहीं आ रहे लेकिन तेज बहादुर का जिक्र होते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

बीएसएफ के एक जवान से बात करते हुए जब तेज बहादुर यादव का जिक्र किया तो उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई। उसने कहा कि ठीक किया, अब सब ठीक है। उस जवान के अलावा भी कई जवानों ने दबी आवाज से तेज बहादुर का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कम से कम किसी ने तो बोलने की हिम्मत दिखाई।

गौरतलब है कि तेज बहादुर यादव ने 8 जनवरी को 3 वीडियो पोस्ट किए थे। उसमें जवान ने बताया था कि उन लोगों को काफी कम सुविधा दी जाती है और मिलने वाले राशन को सीनियर अधिकारी बेचकर खा जाते हैं। जवान ने उनको मिलने वाला खाना भी दिखाया था। वीडियो में यादव ने कहा था कि देशवासियों मैं आपसे एक अनुरोध करना चाहता हूं। हम लोग सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक, लगातार 11 घंटे इस बर्फ में खड़े होकर ड्यूटी करते हैं। फोटो में हम आपको बहुत अच्छे लग रहे होंगे मगर हमारी क्या सिचुएशन हैं, ये न मीडिया दिखाता है, न मिनिस्टर सुनता है। वीडियो के वायरल होने के बाद सरकार ने हरकत में आकर जांच के आदेश दिए थे। सरकार ने बाद में बीएसएफ के अधिकारियों पर लगे आरोपों को गलत बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *