Breaking News

तो क्या करण बॉलीवुड में करेंगे प्रभास को लांच

मुंबई,  बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लांच कर सकते हैं। करण जौहर बॉलीवुड में हमेशा नए कलाकारों को लांच करते रहे हैं। चर्चा है कि करण, बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास से इस तरह प्रभावित हैं कि उन्होंने तय किया है कि वो प्रभास को अब बॉलीवुड में किसी बड़ी फिल्म में लांच करेंगे।

करण को लगता है कि प्रभास में हिदी फिल्म के हीरो वाले सारे गुण हैं और उन्हें लगता है कि प्रभास बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के साथ लांचिंग डिजर्व करते हैं। यहां तक कि उन्होंने इस बारे में निर्देशक राजामौली से भी बातचीत की है कि वो प्रभास से इस बारे में बातचीत करें। ऐसा माना जा रहा है कि स्वयं प्रभास की फिलहाल हिदी फिल्मों में आने की बहुत ज्यादा इच्छा नहीं है।

इसलिए जब बाहुबली फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ तो उसके बाद से ही उनके पास बॉलीवुड की फिल्मों के ऑफर आने लगे थे लेकिन स्वयं प्रभास ने इसके लिए हामी नहीं भरी थी, क्योंकि उस व़क्त वह पूरा ध्यान दूसरे हिस्से पर दे रहे थे लेकिन खुद प्रभास के पास भी अब समय है और अब वह नयी फिल्मों की तलाश में हैं। ऐसे में यह मुमकिन है कि वह इस ऑफर पर गौर करें। कहा जा रहा है कि करण उन्हें किसी ऐसे बिग प्रोजेक्ट में लॉन्च करना चाहते हैं जिसकी कहानी पौराणिक विषय के इर्द गिर्द हो।