Breaking News

थाने में गाेलीबारी, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

बरेली, उत्तर प्रदेश में बरेली के बहेड़ी थाने में सोमवार रात दो सिपाहियों के बीच हुये विवाद में गोली चलने की घटना को गंभीरता से लेते हुये दो इंस्पेक्टर और तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बहेड़ी थाने में तैनात सिपाही मोनू और योगेश के बीच में कई दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद की वजह थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही बताई जाती है। सोमवार रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थाने में जमकर गाली-गलौज हुई। इस दौरान थाने में रिवाल्वर जमा करने गए एक दरोगा की रिवाल्वर से सिपाही मोनू ने फायर कर दिया। फायरिंग होने से थाने में अफरा तफरी मच गई। मौजूद स्टाफ ने दोनों को पकड़ कर समझा बुझाकर शांत कराया गया।

घटना की जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत अन्य पुलिस अफसरों तक पहुंची। रात में ही एसपी क्राइम मुकेश प्रताप एसपी क्राइम ने पूरे मामले से एसएसपी को अवगत कराया। जिसके बाद एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मंगलवार सुबह इंस्पेक्टर बहेड़ी सत्येन्द्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार, सिपाही मोनू, योगेश और महिला सिपाही यानी पांच कर्मी सस्पेंड कर दिया है।

सिपाही मोनू ने एक दरोगा की रिवाल्वर से फायरिग की थी। दरोगा घटना से कुछ देर पहले ही रिवाल्वर थाने में जमा करके गया था हालांकि फायरिग से कोई हादसा नहीं हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने घटना की विस्तृत रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों से देने के आदेश दिए हैं।