Breaking News

दम लगा के हईशा करियर के लिये बेहद महत्वपूर्ण : भूमि पेडनेकर

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दम लगा के हईशा को अपने करियर की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म मानती है।
भूमि पेडनेकर की फिल्म दम लगा के हईशा के प्रदर्शन के सात साल पूरे हो गये हैं। इस फिल्म में भूमि ने ओवर वेट, लेकिन आत्मविश्वास से भरपूर एक लड़की संध्या के किरदार निभाया था।

भूमि पेडनेककर ने कहा, “दम लगा के हईशा मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण क्षण था। यदि मैं पीछे मुड़कर देखूं, तो मुझे लगता है कि अपनी पहली फिल्म के रूप में इस फिल्म का मिलना मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण था। क्योंकि महिलाओं को सही तरीके से पेश करने वाली फिल्मों का मिलना काफी मुश्किल होता है और यह तो शरीर की सकारात्मकता के बारे में साहसिक बयान दे रही थी।इस तरह की फिल्में रोज-रोज नहीं बनती हैं और महिलाओं को सिनेमा में चित्रण के लिहाज से अब एक उदाहरण बन चुकी इस खूबसूरत भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं मनीष शर्मा, शरत कटारिया, आदित्य चोपड़ा के साथ ही पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।”

भूमि पेडनेकर ने कहा, “दम लगा के हईशा से मुझे एक एक्टर और परफॉर्मर के साथ-साथ एक ऐसी महिला के रूप में पहचान मिली, जो अपने काम के जरिए फेमिनिज्म को नई परिभाषा देने की कोशिश कर रही थी। मैं हमेशा से अव्वल दर्जे के सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती थी, और समाज में लड़की को देखने के नजरिए में बदलाव लाने वाले किरदारों को पर्दे पर निभाना चाहती थी। यही तो मेरे एक्टर बनने का मकसद है।”