Breaking News

दयाशंकर सिंह ने दबी जबान में किया राजभर के गब्बर वाले बयान का समर्थन

बलिया,  उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने ओमप्रकाश राजभर के शोले फिल्म के गब्बर को नायक कहने और कार्यकर्ताओं को पीला गमछा लगाकर थाने में जाने की नसीहत देने का शनिवार को दबी आवाज में समर्थन किया । उन्होंने गब्बर को एक उत्कृष्ट कलाकार और ओमप्रकाश राजभर को जननायक करार दिया है ।

जिला मुख्यालय पर शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान परिवहन राज्य मंत्री ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के शोले फिल्म के गब्बर को हीरो बताने के बयान का दबी आवाज में समर्थन करते हुए कहा है कि हर किसी की अपनी पसंद होती है उनको गब्बर का रोल अच्छा लगा होगा । वह तो एक कला है और कला को आप लोग नायक और खलनायक के रूप में मत बनाइए ।

उन्होंने दावा किया कि ओमप्रकाश राजभर नायक व जननायक हैं । वह जमीन से जुड़े हुए नेता हैं तथा जमीन से जुड़कर गरीब परिवार में पैदा हो करके अपने संघर्षों के बल पर आज मंत्री बने हुए हैं । तो वह जननायक हैं ।

वही मंत्री राजभर द्वारा कार्यकर्ताओं को पीला गमछा लगाकर थाने में जाने की नसीहत देने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा है कि गमछा लगाकर जाने से यह चिन्हित होगा कि वह ओम प्रकाश राजभर और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का नेता है ।उन्होंने कहा कि वह सत्ता में आ गए हैं तो वो बता रहे हैं कि सरकार के लोग भी जाने कि आप सत्ता के समर्थक लोग हैं इसलिए कह रहे हैं कि गमछा लगाकर जाइए ‌।