Breaking News

दलित के साथ अमानवीय कृत्य,एक गिरफ्तार

सोनभद्र,  उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में दलित युवक के साथ मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बुधवार को बताया कि शक्तिनगर के चिल्काड़ाड़ निवासी पवन खरवार को 26 सितंबर की शाम सात बजे बैरियर संख्या एक के पास अंकित भारती ने अपने सात आठ दोस्तों के साथ घेर लिया और मारा पीटा। उसके बाद पवन खरवार के उपर पेशाब करते हुए वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि मनबढ़ युवकों द्वारा पवन खरवार को बेरहमी से मारा पीटा जा रहा है।

वायरल वीडियो में घायल पवन के गले के पास शर्ट का कालर खून से लथपथ है और जमीन पर बैठा हुआ है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक हाफ पैंट पहना युवक उसके उपर पेशाब कर रहा है और कुछ लोग गली देते हुए वीडियो भी बना रहे हैं। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही हैं।

श्री सिंह ने बताया कि घटना के बाद घायल पवन खरवार अपने भाई शिव कुमार खरवार के साथ मध्यप्रदेश के बैढ़न चला गया, जहां उसका इलाज चल रहा था। आज वह वापस शक्तिनगर आया तो पीड़ित के भाई शिव कुमार खरवार ने घटना की जानकारी ट्वीट कर पुलिस अधिकारियों पीएमओ व मुख्यमंत्री को दी।

पुलिस शिव कुमार खरवार व उसके पीड़ित भाई पवन खरवार से घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित भारती को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है । एडिशनल एसपी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामला अमानवीय कृत्यों का है इसलिए कठोर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।