Breaking News

दलित समुदाय का सबसे बड़ा सम्मान होगा रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना- सीएम योगी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता रामनाथ कोविंद को केन्द्र में सत्तारुढ़ राजग द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने को देश के दलित समुदाय का सर्वोच्च सम्मान करार देते हुए सभी सियासी पार्टियों से दलगत भावना से ऊपर उठकर कोविंद का समर्थन करने की अपील की है।

बीजेपी का बड़ा दाव, राष्ट्रपति पद के लिए घोषित किया दलित उम्मीदवार

अखिलेश यादव के साथ चलायें साइकिल, बनायें स्वास्थ्य, जानिये कब और कहां ? 

मुख्यमंत्री ने कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद आनन-फानन में बुलायी गयी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दलित समुदाय को महत्व देकर राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी के रूप में कोविंद का चयन किया है। उन्होंने कहा कि कोविंद का लम्बा सार्वजनिक जीवन रहा है और उनकी सेवाओं को देखते हुए एक दलित को, उत्तर प्रदेश के गांव में पले हुए एक अत्यन्त गरीब परिवार के व्यक्ति को यह सम्मान देना वास्तव में प्रदेश की 22 करोड़ जनता के साथ-साथ देश के दलित समुदाय के लिये भी सर्वोच्च सम्मान है।

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

 मुलायम सिंह को, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर, विपक्ष लगा सकता है, बीजेपी मे सेंध

योगी ने कहा कि देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर एक दलित को बैठाकर देश में एक नयी सामाजिक चेतना का जो जागरण प्रारम्भ हुआ है, उसके लिये मैं उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष का दिल से आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा, सभी राजनीतिक दलों से मेरी अपील है कि उत्तर प्रदेश के लाल रामनाथ कोविंद को दलगत भावनाओं से उठकर राष्ट्रपति बनाने में योगदान दें। यह मेरी सरकार की ओर से और व्यक्तिगत तौर पर भी अपील है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने सवालों के जवाब देने से परहेज किया। मालूम हो कि राजग ने आज कानपुर देहात जिले के घाटमपुर के रहने वाले पूर्व राज्यसभा सदस्य रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है। कोविंद अभी बिहार के राज्यपाल हैं।

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……

जानिए राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने कमाए कितने करोड़ रुपये