Breaking News

दिनदहाड़े एक परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या….

नई दिल्ली, बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर मिली है. सोमवार सुबह यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. घटना के बाद इलाके में जबरदस्‍त तनाव व्‍याप्‍त है.

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

जानकारी के मुताबिक, जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के मलाही टोला के पास सोमवार की सुबह अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पूर्व के विवाद को लेकर बाइक सवार युवकों ने डुमरा कोर्ट में गवाही दर्ज कराने निकले अख्ता गांव निवासी स्व हसीब खान के 24 वर्षीय पुत्र एजाज खान एवं असगर खान के 20 वर्षीय पुत्र सलमान खान की गोली मार कर हत्या कर दी.

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

वहीं, उक्त दोनों युवकों की हत्या के बाद मुन्ना खान की 40 वर्षीया पत्नी शाहजहां निशा को गोलियों से छलनी कर दिया. तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलने पर एएसपी ऑपरेशन विजय शंकर सिंह, सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र, रीगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा और सुप्पी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

मृतकों में एजाज व सलमान विगत एक अप्रैल को पिछले साल सरपंच के देवर नियाजुद्दीन खान उर्फ मुन्ना खान की हत्या मामले में कोर्ट से जमानत पाकर जेल से निकला था. पंचायत में कथित तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर मुखिया व सरपंच समर्थकों के बीच विवाद चल रहा है. इसी पृष्ठभूमि में बदले को लेकर हत्या को अंजाम दिया गया है. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है. हमलावरों की पहचान कर ली गयी है. सुप्पी पुलिस गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…