Breaking News

दिल्ली की टी एंड टी लॉ फर्म पर छापा, 13.56 करोड़ बरामद

law-firm-notebanनई दिल्ली,  ग्रेटर कैलाश पार्ट वन की सफेद कोठी पर  देर रात दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने  छापा मारकर 13 करोड़ 56 लाख रुपये बरामद किए, जिसमें 2 करोड़ 61 लाख के 2000 के नए नोट हैं.क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट सीपी रविंद्र यादव के मुताबिक, उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि इस इमारत की पहली मंजिल में रुपयों को रखने के लिए एक गोदाम बनाया गया है और उसमें करोड़ों रुपये रखे हैं.

ज्वाइंट सीपी रविंद्र यादव ने बताया कि सूचना पर जब छापेमारी की गई तो 13 करोड़ 56 लाख रुपए कई अलमारियों और नीचे पड़े बैग में रखे थे. इनमें से 2 करोड़ 61 लाख रुपये के 2000 -2000 के नए नोट हैं. रुपयों को गिनने के लिए गोदाम में बाकायदा रुपये गिनने की मशीन भी रखी गई है. यह पूरा दफ्तर टी एंड टी लॉ फर्म का है, जिसके मालिक जाने-माने वकील रोहित टंडन हैं.

पुलिस के मुताबिक, रोहित टंडन की नेताओं, कारोबारियों और बड़े अफसरों में अच्छी जान पहचान है. 2 महीने पहले भी आयकर विभाग ने जब उनके यहां छापेमारी की थी तो रोहित ने 125 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा किया था. जिस दफ्तर से पैसा बरामद हुआ उसकी निगरानी के लिए दफ्तर के बाहर एक गार्ड था, लेकिन इमारत के चारों तरफ 7 सीसीटीवी कैमरे लगाये गए हैं और इमारत की बाउंडरी बॉल पर कटीले तार लगे हैं. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने रोहित के कई और ठिकानों पर भी छापेमारी की है और मामले की जांच ईडी और आयकर विभाग को सौंप दी है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *