Breaking News

दिल्ली की लॉ फर्म से बरामद करोड़ों रुपये किस पूर्व केन्द्रीय गृहमंत्री के?

note1_1481440794नई दिल्ली, दक्षिणपूर्वी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-एक इलाके में पुलिस ने छापेमारी में एक लॉ फर्म से  ब रामद 13 करोड़ रुपये  मे एक नया खुलासा सामने आया है। लॉ फर्म के मालिक रोहित टंडन ने पूछताछ मे एक पूर्व केन्द्रीय गृहमंत्री का नाम लिया  है।
इनकम टैक्स को दिये अपने बयान मे रोहित टंडन ने बताया की उसकी लॉ फर्म से बरामद पैसो मे पूर्व केन्द्रीय गृहमंत्री का पैसा भी शामिल है। सूत्रो के अनुसार, पूर्व केन्द्रीय गृहमंत्री का नाम अभी रिकार्ड मे शािमल नही किया गया है।
दक्षिणपूर्वी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-एक इलाके में पुलिस ने छापेमारी में लॉ फर्म से बरामद करेंसी में से 2.6 करोड़ रुपये के नए नोट हैं।  कंपनी का नाम टीएंडटी लॉ फर्म है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त  रविंद्र यादव ने बताया कि इनमें से तीन करोड़ रुपये 100-100 के नोटों में हैं।  पुलिस दल ने जिस समय छापेमारी की उस वक्त कमरे बंद थे और एक केयरटेकर मौजूद था। अधिकारी ने कहा है कि यह उन कार्यालय परिसरों में से है जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से नकदी रखने के लिए किया जाता है जिसकी देखरेख के लिए सिर्फ एक गार्ड था।

पुलिस ने कहा कि आगे और छापेमारी में अधिक नकदी बरामद होने की उम्मीद है। आयकर विभाग को इसकी जानकारी दी गई है, जो आगे इस मामले की जांच करेगा। आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस वकील ने हाल में 125 करोड़ रपये की बेहिसाब आय की घोषणा की थी जिसके बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *