Breaking News

दुनिया को मूर्ख बनाने निकला ‘नॉटी गैंग’

मुंबई, तनाव और बोझिल ज़िंदगी से जुझते दर्शकों को अब कुछ नया चाहिए। ऐसा विषय, जो उन्हें हंसा सके, गुदगुदा सके यानी फुल काॅमेडी। निर्माता-निर्देशक ने लोगों की भावनाओं को समझा और तय किया कि वो एक ऐसी फिल्म बनाएंगे, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लगा सके, उन्हें खूब हंसने का मौका दे। आखिर सीरियस मूड से कुछ समय के लिए तो बाहर आना ही होगा और अब दर्शकों का मूड बदलने आ रहा है नाॅटी गैंग, जो दूसरों को बेवकूफ बनाने की कला से अमीर बनना चाहते हैं।

इस गैंग में शामिल हैं तीन लड़के, जो गांव के एक बड़े ज़मीदार के घर चोरी का प्लाॅन बनाते हैं, पर फंस जाते हैं। आखिरकार गांव छोड़कर एक ऐसे शहर में आ जाते हैं जहां तीन-चार लड़कियां नैचुरोथैरेपी सेंटर चलाती हैं। उन्हीं लड़कियों से इनकी दोस्ती हो जाती है और धीरे-धीरे यह दोस्ती नोक-झोंक से आगे बढ़ते हुई प्यार में बदल जाती है। पर हालात ऐसे बनते हैं कि उन लड़कों के गांव से ही एक लड़की शहर में दस्तक देती है। आखिर कौन है वो लड़की और नाॅटी गैंग तक कैसे पहुंची।

क्या नाॅटी गैंग की हेराफेरी चलती रहेगी या फिर ये अपनी आदतों में बदलाव लाते हुए सही रास्ते पर आएंगे। किसको किसका प्यार मिलेगा! ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब देगी लेखक और निर्देशक पंकज जैन की फिल्म नाॅटी गैंग। फिल्म में संगीत दिया है परेश शाह ने। इस फिल्म में दर्शक राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत नज़ारे भी देखेंगे। त्रयम्बकम प्रोडक्शन शीघ्र ही एक हास्य पिक्चर फिल्म का निर्माण आरंभ करने जा रहा है ।इस फिल्म का टाइट  नॉटी गैंग रहेगा ।

जैसे कि नाम से झलक रहा है फिल्म की कहनी हास्य से भरपूर है ।दर्शकों को बहूत गुदगुदायोगी ।फिल्म के लेखक और निर्देशक पंकज जैन विराट ने फिल्म से सम्बंधित जानकारी दी ।फिल्म के संगीत दे रहे हैं परेश शह ।तीन लड़के और चार लड़कियों की इस मजेदार फिल्म के लिये कलाकार का चयन चल रहा है ।लेख टंडन जी की हालिया फिल्म ष्फिर उसी मोड परष् मे मुख्य भूमिका निभाने वाले कैफ खान को साईन क्या है दिल्ली ,जयपुर ,और यू.पी,के लगभग 40-45 रंगमंच के कलाकारों मे से राजस्थान के चुरू जिले के अमरपूरा गाँव के बेहतरीन कलाकार वीरेन बीका को भी चुना गया है ।बाकी कलाकारों को भी जल्द ही अनुबंधित क्या जायेग ।बालीवुड के कुछ मंझे हुये कलाकार भी इस फिल्म मे अपना जलवा बिखेरते दिखाई देंगे ।येह फिल्म उत्तर भरत के राजस्थान ,पंजाब ,उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के साथ साथ खुबसूरत विदेशों लोकेशन पर शूट की जयेगी ।