Breaking News

देश और प्रदेश में चलती है मोदी की गारंटी: केशव प्रसाद मौर्य

बदायूं, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करते हैं लेकिन देश और प्रदेश में आज उनकी ही गारंटी चलती है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां सम्राट अशोक चौराहे का लोकार्पण किया। इस दौरान केन्द्रीय राज्य मन्त्री बीएल वर्मा सहित भाजपा सांसद और विधायक मौजूद रहे। यहां उन्होंने कस्बा विल्सी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों क़ो जनता के समक्ष रखा। इस दौरान डिप्टी सीएम ने जिले के लिए 19.5 करोड रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उपमुख्यमंत्री ने कहा “ आज प्रदेश और देश के अंदर मोदी जी की गांरन्टी चलती है आज विपक्ष के लोग़ उपराष्ट्रपति का अपमान करते हैं इतना ही नही यह जो देश में ठगबंधन बना है इसके नेता हर रोज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करते हैं वहीं डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश अब कभी आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नही बन सकते हैं जबकि एमपी में मोहन यादव भाजपा के मुख्यमंत्री बन सकते हैं। राम मन्दिर किसी एक क़ा नही पूरे राष्ट्र का मन्दिर है जिसको लेकर किसी नें एक रुपया तो किसी ने हजारों रुपये का योगदान दिया है आज राम मन्दिर राष्ट्र मन्दिर है।

उपमुख्यमंत्री ने सभा के पश्चात मीडिया से वार्ता करते हुए सवालों के जवाब दिए उन्होने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के बयान कि सपा के किसी भी कार्यकर्ता क़ो राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नही बुलाना चाहिये का जवाब देते हुए कहा कि राम मन्दिर ट्रस्ट तय करेगा किसे बुलाना चाहिये या नही लेकिन इतना जरूर है भाजपा राम कृष्ण शिव भक्तों पर फूल बरसाती है जों राम भक्तों के हत्यारे हैं जिसको राम मन्दिर बन जानें का दुख है उन्हें लगता है कि राम मन्दिर बनने का क्रेडिट ले लिया है उनको बताना चाहते हैं कि अभी श्री कृष्ण जन्मभूमि का क्रेडिट लेना बाकी है।