Breaking News

देश की जनता सत्ता परिवर्तन चाह रही है और हम सब को साथ आना होगारूशिवपाल

लखनऊ, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश की जनता परिवर्तन चाह रही है और हम सब को साथ आना होगा।  यादव ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में अपने 64वें जन्मदिन के मौके पर कहा कि देश में समाजवादी एवं धर्मनिरपेक्ष सरकार के गठन के लिए संघर्ष का बिगुल बज गया है । उन्होंने कहा कि जनता सत्ता परिवर्तन चाह रही है और इसके लिए हम सब को साथ आना होगा और कंधे.से.कंधा मिलाकर व्यवस्था और सत्ता बदलने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि नेता जी ;मुलायम सिंह यादवद्ध का आशीर्वाद सदैव मेरे साथ है और रहेगा।

इस बीच प्रसपा के मुख्य प्रवक्ता डॅा. सी पी राय ने बताया कि पार्टी मुख्यालय पर अयोजित समारोह में श्री यादव ने अपने 64वें जन्मदिन पर हजारों कार्यकर्ताओं औऱ समर्थकों के बीच केक काटा । लखनऊ के अलावा प्रदेश भर में श्री यादव का जन्मदिन सादगी से मनाया गया। पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से यहां 64.64 किलो का केक बनवाया गया जिसे श्री यादव ने काटा साथ ही अपने हाथो से उन्होंने 64 कबूतरों को उड़ाया । इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि श्री यादव ने जन्मदिन पर माल एवेन्यू पर स्थित दरगाह दादा मियां में चादर चढ़ाई। दूसरी और हजरतगंज जीपीओ पर मंडल प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता देवेंद्र सिंह ने केक काटा गया और 500 गरीबों को कंबल बांटे गये जहां इस कार्यक्रम में श्री यादव भी उपस्थित थे। इसके अलावा दुबग्गा बाईपास पर प्रसपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल वर्मा ने हजारों गरीबों को कंबल वितरण किये।

उन्होंनेे बताया कि श्री यादव के जन्मदिन के मौके पर न केवल प्रदेश में बल्कि अन्य राज्यों में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी दीर्घायु की कामना करते हुए जगह.जगह केक काटे हैए मंदिरों में भंडारों का आयोजन किया गयाए उपासना केंद्रों में उपासना की गई और गरीबों में कम्बल वितरण भी किये गए। प्रसपा प्रवक्ता के अनुसार श्री यादव के जन्मदिन के अवसर पर वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद भगवती सिंहए प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधीए पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्लाए प्रदेश उपाध्यक्ष फरहत हसन उर्फ फरत मिंया के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।