Breaking News

‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ मे तेजस्वी यादव बोले-ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है

पटना, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने ‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है। राजद की ‘देश बचाओ-भाजपा भगाओ रैली’  रैली को लकर पटना में सड़कों पर राजद समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। लालू यादव के समर्थकों का विभिन्न जिलों से टोलियों में पटना पहुंचना लगातार जारी है।

मुलायम सिंह का आशीर्वाद, अखिलेश यादव के साथ, जानिये किसने किया यह खुलासा ?

पुलवामा पुलिस लाइंस पर फिदायीन हमला, आठ जवान शहीद, दो आतंकी मारे गये

 पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाढ़ के बावजूद भी जो जोश और जुनून दिख रहा है, उसके लिए अाप सब का अभिनंदन करते हैं। नीतीश जी हमारे साथ छोड़ कर भले ही चले गये, लेकिन महागठबंधन टूटा नहीं है। असली जदयू के नेता हमारे चाचा शरद यादव हैं। हमारे प्रिय चाचा नीतीश जी की आज से उल्‍टी गिनती शुरू हो गयी है।

लालू यादव की, ‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ रैली के, रंग मे रंगा पटना

ओबीसी आरक्षण मे विभाजन के मुद्दे पर, उ० प्र० पिछड़ा वर्ग संघ की आज बैठक

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये पूंजीपतियों की सरकार है। गरीब किसानों का कर्ज माफ नहीं करेगी। अडानी-अंबानी का कर्ज माफ करेगी। उन्होने कहा कि मैं हाथ जोड़कर पीएम मोदी से कहता हूं आप प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम कीजिए। गरीबों के खातों में 15-15 लाख रूपये देने का काम कीजिए।

जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों कहा मोदी सरकार से-‘न्यू इंडिया’ रहने दो, शांति से जीने दो

बाबा राम रहीम के समर्थकों के आगे बीजेपी सरकार ने घुटने टेके, 30 मरे 250 से ज्यादा घायल

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि ये मंडल और कमंडल की लड़ाई है। गरीब और अमीर की लड़ाई है। सब एकजुट होकर लड़ाई लड़ें। मैं कसम खाता हूं कि जब तक इन जुमलेबाजों को बिहार और दिल्‍ली से नहीं हटायेंगे तब तक चैन से नहीं बैठैंगे। ये लोग डरे हुए लोग हैं। हम युवाओं को कहना चाहते हैं कि अाप लोग जो हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा लगाते थे, वो बड़-बड़ मोदी और गड़बड़ मोदी हैं।

 बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- बाबा राम रहीम का किया बचाव, न्यायपालिका को दी धमकी

समाजवादी पार्टी ने घायल शिवानी मिश्रा को दी आर्थिक मदद, योगी सरकार से भी की अपील

उन्होने कहा कि हिन्दुस्तान का मेरा पहला परिवार होगा, जिसकी तीन-तीन पीढ़ियों ने सीबीआइ का छापा देखा। जब तक हम देश से बीजेपी और आरएसएस को भगा नहीं लेते, चैन से नहीं बैठेंगे। जिस तरह से श्रीकृष्ण भगवान ने सुदामा की मदद की थी। उसी तरह से हमें कृष्ण बनकर पिछड़ों, दलितों और समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों की मदद करनी है।ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। जनता इस जनादेश के अपमान का बदला लेगी।

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

तेजस्वी यादव ने जनता से पूछा कि क्या हम भ्रष्टाचारी हैं। सही से पहचान लीजिए कि ईमानदारी का चोंगा पहने भ्रष्टाचारी आपको फिर से ठगने आयेगा। लेकिन आप सबको इस धर्म और अधर्म की लड़ाई में आप सब धर्मपुत्र को बचाने का काम करेंगे। देश बचाना है आपको, भाजपा को भगाना है आपको। 

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

बाबा राम रहीम मामले पर कोर्ट ने दिया फैसला, समर्थकों ने मचाया बवाल, हिंसा जारी

उन्होने कहा कि हम जोड़ने की बात करते हैं, ये तोड़ने की बात करते हैं। हम न्याय की बात करते हैं, ये अन्याय की बात करते हैं। सब गोलबंद हो जाइये। हमें साथ मिलकर लड़ाई लड़नी है। नीतीश कुमार ने हमारी पीठ में छुरा घोपने का काम किया। जनादेश का अपमान करने का काम किया। यह जनसैलाब उसी अपमान का बदला लेने आयी है।

 केजीएमयू- दलित छात्र की मां ने, बेटे की मौत के जिम्मेदार प्रोफेसरों के बताये नाम ?

सुप्रीम कोर्ट के निजता के अधिकार पर फैसले से, केंद्र सरकार को बड़ा झटका

तेजस्वी यादव ने  बताया कि सृजन घोटाले में जदयू और भाजपा के नेता शामिल हैं। मुख्यमंत्री जी पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा चल रहा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने 20 हजार का जुर्माना लगा दिया है। तेजस्वी तो बहाना था, सृजन का पाप छुपाना था, भाजपा की गोद में जाना था। उन्होने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं। लालू जी का खून है।

योगीराज मे अपराधी खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें- समाजवादी पार्टी

यूपी विधान परिषद उपचुनाव कार्यक्रम घोषित, जानिये कब होगा मतदान और मतगणना

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इन लोगों ने जो भ्रष्टाचार किया है, वह सब सामने आयेगा। यह तो मात्र एक जिला का है। कुछ दिन पहले नीतीश जी भागलपुर गये थे ताकि सारी सबूतों को मिटा दिया जाये। सृजन में भी दो मौत हो चुकी है। जो मुख्य आरोपी था, उसकी रहस्यमय तरीके से मौत हो गई।

 मायावती का बीजेपी सरकारों के भ्रष्टाचार पर बड़ा हमला, जांच की मांग की ?

 अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट से, जल्द टैक्स वसूलेगी योगी सरकार

राजद की रैली से कुछ बड़े नेताओं ने भले ही किनारा कर लिया है, लेकिन इससे लालू यादव की तैयारियों और तेवर पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। भीड़ के जरिए एकबार फिर उन्होने अपनी सियासी ताकत का प्रदर्शन कर ये दिखा दिया है कि बिहार मे उनका कोई विकल्प नही है।

शिक्षामित्रों और वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याओं को लेकर, सपा ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव- प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के घर मे सपा जीती, रामवीर उपाध्याय को दिया झटका