Breaking News

दो भाईयों ने की सगे भाई की गोली मारकर हत्या

बागपत, उत्तर प्रदेश के बागपत में बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव में दो भाइयों ने मिलकर अपने सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने आज यहां बताया कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव में शुक्रवार देर रात दो भाइयों उदयवीर और ओमवीर ने अपने सगे छोटे भाई यशवीर (32) पुत्र ईश्वर की गोली मार का हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी अपने छोटे भाई की शादी से नाराज थे। इसी को लेकर दोनों ने घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि मृतक चार भाई थे। चारों भाइयों में से केवल सुखवीर की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद सुखवीर की मौत हो गई थी। इसके बाद मृतक सुखबीर की पत्नी रितु की शादी उसके परिजनों ने सुखवीर के छोटे भाई यशवीर से कर दी थी। इसी बात को लेकर अन्य दो भाई उदयवीर और ओमवीर अपने छोटे भाई पीड़ित यशवीर से सख्त नाराज थे। यशवीर दिल्ली में बस ड्राइवर था और कल देर रात जब वह दिल्ली से ड्यूटी कर घर आया तो ओमवीर और उदयवीर ने योजना बनाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह और अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शादी से नाराज होकर दोनों भाइयों ने अपने छोटे सगे भाई की गोली मार कर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। आरोपी ओमवीर और उदयवीर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत लिया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।