Breaking News

नए हिंदुस्तान में मुसलमानों के लिए भाजपा अछूत नहीं रही- अल्पसंख्यक मोर्चा

muslimsनई दिल्ली,  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत की पृष्ठभूमि में पार्टी के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा ने रविवार को कहा कि राज्य के इस बार के चुनाव ने यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए हिंदुस्तान में भाजपा मुसलमानों के लिए अछूत नहीं रही।

अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री मोहम्मद शाकिर हुसैन ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए हिंदुस्तान की बात की है। यह बहुत ही अच्छा संदेश है। इसमें सबको साथ लेकर चलने का संदेश छिपा है। हम सभी इसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश के चुनाव ने साबित कर दिया कि मोदी जी के इस नए हिंदुस्तान में भाजपा मुसलमानों के लिए अछूत नहीं रही।

देवबंद, बरेली और कई मुस्लिम बहुल सीटों से भाजपा की जीत इसी का प्रमाण देती है। हुसैन ने कहा, तथाकथित धर्मनिरपेक्ष पार्टियां अब तक मुसलमानों की ठेकेदार बनकर वोटों का सौदा करती थीं। मोदी जी ने इन ठेकेदारों का कारोबार बंद कर दिया। अब तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल मुसलमानों का वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या तीन तलाक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री के रूख की वजह से मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा के लिए वोट किया, उन्होंने कहा, तीन तलाक का मुद्दा महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है। भाजपा और प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे को लेकर महिला अधिकारों के संदर्भ में बात की है। इससे महिलाओं में विश्वास जगा है। शायद यही वजह है कि मुस्लिम महिलाओं ने बड़ी खामोशी से भाजपा कोे वोट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *