Breaking News

नयी पार्टी बनाने की खबर से, शिवपाल से मिलने वालों की संख्या बढ़ी, दूसरे प्रदेशों के नेता भी करने लगें संपर्क

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के नयी पार्टी बनाने की घोषणा करते ही न केवल यूपी के नेताओं का मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है बल्कि दूसरे प्रदेशों के नेता भी करने लगें हैं संपर्क याधने लगें हैं।

दिल्ली एनसीआर क्षेत्र और पश्चिमी यूपी मे, भूकंप के जोरदार झटके

यूपी में 20 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, पढ़ें किसकी कहां हुई तैनाती

पिछली एक जनवरी को अखिलेश के सपा अध्यक्ष बनने के बाद हाशिये पर पहुंचे शिवपाल सिंह के दिन फिर बहुरने लगें हैं। राजनीति मे पारंगत शिवपाल सिंह ने नयी पार्टी बनाने की तिथि की घोषणा कर दी है। उन्होने कहा कि 6 जुलाई को लखनऊ मे विशाल कार्यकर्ता  सम्मेलन कर वह नई पार्टी के गठन की विधिवत् घोषणा करेंगे।

सपा को अपने भविष्य के लिये बैसाखियों के सहारे की जरूरत नहीं -शिवपाल यादव

रेलवे शुरू कर रही, टिकट अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें सेवा

यह बात चर्चा मे आते ही ,  शिवपाल सिंह यादव से पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों , विधायकों के मिलने वालों की संख्या अचानक सिलसिला  बढ़ गयी है। मिलने वाले लोगों मे न केवल यूपी बल्कि दूसरे प्रदेशों के नेता, कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी शामिल हैं।  गुरूवार को समाजवादी पार्टी के कर्नाटक राज्य के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष गोपी यादव , शिवपाल सिंह से मिलने पहुंचे. उन्होने कर्टनाटक की वर्तमान सि्थति से शिवपाल सिंह को अवगत् कराया. गोपी यादव ने  कर्नाटक मे अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों मे, शिवपाल सिंह के नेतृत्व मे चुनाव मे उतरने पर दो दर्जन विधायक जीत कर आने की उम्मीद जतायी।

अखिलेश यादव का सपा-बसपा गठबंधन पर लगाई मोहर, बताया कब और कहां होगी घोषणा

शिवपाल सिंह यादव के कट्टर समर्थक अशोक यादव, के साथ दिल्ली मे शिवपाल सिंह यादव के हाथों को मजबूत करने के लिये आये सामाजिक कार्यकर्ता और मीडिया से जुड़े लोगों ने मुलाकात की। उन्होने शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व मे आस्था व्यक्त करते हुये बड़ी संख्या मे समाजवादी सेक्युलर मोर्चे मे लोगों के शामिल होने की उम्मीद जताई।

भारत की विकास दर 7 से घटकर 6.1 होने पर, मोदी सरकार पर कांग्रेस का बड़ा हमला

सहारनपुर जातीय हिंसा की, सीबीआई जांच जरूरी: रालोद

अशोक यादव ने बताया कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन की तिथि की घोषणा से शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों मे जबर्दस्त उत्साह है, प्रतिदिन लोगों के शिवपाल सिंह से मिलने का सिलसिला अचानक बढ़ना शुरू हो गया है। 6 जुलाई को लाखों की संख्या मे समर्थकों के लखनऊ पहुंचने का अशोक यादव ने दावा किया।

शिवपाल यादव का बड़ा एेलान, घोषित की नई पार्टी बनाने की तिथि और योजना

सूत्रों के अनुसार, यूपी मे न केवल, समाजवादी पार्टी बल्कि दूसरे दलों के विधायक भी शिवपाल सिंह के सम्पर्क मे हैं। निर्दलीय विधायकों मे भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे ेसे जुड़ने को लेकर उत्साह है।

सीएम योगी अनुभवहीन, यूपी मे अपराधों की आ गई बाढ़- रामगोपाल यादव

भारतीय जनता पार्टी, लोगों की परेशानी बढ़ा रही है: अखिलेश यादव