Breaking News

नवविवाहिता ने ससुरालियों पर लगाया हत्या के प्रयास का आरोप

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सलोन इलाके में एक नवविवाहिता ने अपने ससुरालियों पर दहेज के लिए जिंदा जलाकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों से आज सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार सलोन इलाके में एक नवविवाहिता व उसके मायके वालों ने आरोप लगाया है कि महिला को उसके ससुराल वालों ने दहेज उत्पीड़न के चलते घर मे सोते समय बिस्तर पर जला कर मारने का प्रयास किया है।

पुलिस के अनुसार नवविवाहिता प्राची साहू (22) के मायके वालों से उसके ससुराल वालों ने मोटरसाइकिल और दो लाख रुपये की मांग की थी, जब उनकी मांग पूरी नही हुई तो उन्होंने प्राची को सोते समय जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

मेडिकल में इस जिंदा जलाने की घटना में नवविवाहिता के शरीर पर जलने के जख्म मौजूद थे। गौरतलब है कि प्राची का विवाह छह माह पहले शिवम से हुआ था। शिवम चाउमीन का ठेला लगाता है। प्राची का मायका ऊंचाहार के कंद रावा गांव का है

पुलिस ने नवविवाहिता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।