Breaking News

नारायण दत्त तिवारी के बाद, अब स्व0 संजय गांधी की जैविक संतान आयी सामने

नयी दिल्ली , कांग्रेस के दिवंगत नेता संजय गांधी की जैविक बेटी होने का दावा करते हुए प्रिया सिंह पाल ने आज अपने दावे की पुष्टि के लिए डीएनए परीक्षण की मांग की । पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की 1980 में विमान दुर्घटना में मौत हो गयी थी ।

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

 कारपाेरेट जगत से सम्बन्ध रखने वाली प्रिया सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेस में बताया कि उन्होंने इससे पहले शिशु  भवन और निर्मल छाया के खिलाफ पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा था कि इन दोनों संस्थानों ने उनके माता-पिता की पहचान छिपाकर गोद लेने के नियमों का उल्लंघन किया है ।

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

 प्रिया सिंह पाल ने कहा कि बालीवुड की आने वाली फिल्म इंदु सरकार में उनके पिता संजय का विवादास्पद चित्रण किये जाने के कारण उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस  बुलायी है । इससे पहले उन्होंने अपनी कथित पहचान को सार्वजनिक नहीं किया था । उन्होंने फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर , निर्माता भरत शाह , सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू तथा केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को कानूनी नोटिस भेजकर शिकायत की है कि फिल्म में  संजय गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि बिना पर्याप्त ऐतिहासिक प्रमाणों के गलत तरीके से पेश की जा रही है ।

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 सुश्री पाल के साथ प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सुशील गोस्वामी सरकार ने उनके इस दावे को सही ठहराया कि वह श्री गांधी की जैविक पुत्री हैं।