Breaking News

निराशा छोड़ सपा प्रत्याशी को जिताने के लिये कसें कमर: धर्मेन्द्र यादव

बदायूँ, बदायूँ लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद अखिलेश यादव के चचेरे भाई और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने अपने समर्थकों से कहा कि वे निराशा छोड़ कर सपा प्रत्याशी को जिताने के लिये कमर कस लें।

पहली बार विधानसभा बिसौली क्षेत्र में पीडीए सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे श्री धर्मेन्द्र यादव ने बुधवार को अपने समर्थकों से कहा “ अगर घर के बड़े लोग चुनाव मैदान में आएंगे तो क्या उनकी गरिमा को गिरने दोगे। अगर बुजुर्गों की गरिमा को गिरने दोगे तो लड़कों को संस्कारी कौन कहेगा।”

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी द्वारा घोषित की गई पहली सूची में अपना नाम फाइनल होने के बाद धर्मेंद्र यादव ने बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी थी। इसके बाद मंगलवार को जारी हुई तीसरी लिस्ट में उनके जगह पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का नाम फाइनल किया गया है।

आज बिसौली में पीडीए सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बोलते हुए धर्मेंद्र यादव ने उपस्थित लोगों से कहा कि घर के बड़े बुजुर्ग लोग अगर चुनाव लड़ेंगे तो क्या उनकी गरिमा को गिरने दोगे। अगर उनकी गरिमा को गिरने दोगे तो लड़कों को संस्कारी कौन कहेगा। प्रत्याशी कोई भी हो सकता है। यह चुनाव धर्मेंद्र यादव या शिवपाल सिंह चाचा कोई भी लड़ें समाजवादी पार्टी को जीत दिलाना ही मकसद होना चाहिए।

उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग निराश और उदास ज़रूर हैं लेकिन यह पार्टी का फैसला है तो समाजवादी पार्टी को यहां से जीत दिलाना ही आपका मकसद होना चाहिये।