Breaking News

नीतीश के लिए महागठबंधन के दरवाजे बंद – तेजस्वी यादव

पटना,  राष्ट्रीय जनता दल  और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज साफ शब्दों में कह दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन का दरवाजा हमेशा के लिए बंद है और इस मुद्दे पर उनकी पार्टी किसी भी सहयोगी दल के दबाव को भी नहीं मानेगी ।

तेजस्वी यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जनादेश का अपमान कर जनता के साथ धोखा देने वाले और 36 घोटाला करने वाले श्री कुमार के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है इसलिए उनके लिए महागठबंधन का दरवाजा हमेशा के लिए बंद है। उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार को फिर से महागठबंधन में शामिल कराया जाता है तो बिहार की जनता भी महागठबंधन को माफ नहीं करेगी । जनता राजद को भी पलटीमार कहने लगेगी ।

राजद नेता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि कांग्रेस की ओर से श्री कुमार को महागठबंधन में शामिल करने का दवाब बनाया जायेगा तो भी वह नहीं मानेगे । वह कई बार साफ तौर पर कह चुके हैं कि श्री कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ;जदयूद्ध को महागठबंधन में शामिल करने का कोई प्रस्ताव आता है तो वह उसका विरोध करेंगे । वैसे राजद के सभी सहयोगी दल नीतीश कुमार और उनकी पार्टी को फिर से महागठबंधन में शामिल किये जाने के खिलाफ हैं।