Breaking News

नैनीताल में सुबह की सैर पर CM धामी ने खिलाड़ियों और पर्यटकों के साथ की मुलाकात

नैनीताल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय नैनीताल भ्रमण के दौरान मंगलवार को सुबह की सैर पर निकले और पर्यटकों, खिलाड़ियों के साथ ही आम लोगों से मिले तथा उनका हालचाल जाना।

मुख्यमंत्री ने बड़ा बाजार, पंत पार्क स्थानीय लोगों के साथ-साथ नैनीताल घूमने आए पर्यटकों से मुलाकात की। इस दौरान वह पंत पार्क क्षेत्र में चाय की दुकान पर पहुंचे। खुद चाय बनाई और अपने सहयोगियों और स्टाफ के साथ चाय पी।

उन्होंने व्यापारियों के साथ ही पर्यटकों से मुलाकात कर उत्तराखंड की पर्यटन गतिविधियों पर चर्चा की। इस बीच मुख्यमंत्री की नजर जिला क्रीड़ा मैदान (डीएसए) मैदान में खेल रहे बच्चों पर पड़ी और मैदान में जा पहुंचे। यहां उन्होंने फुटबॉल व बास्केटबॉल खेला।

खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री से रेसिंग ट्रैक, हॉकी एस्ट्रो टर्फ समेत विभिन्न सुविधा दिलाने की मांग की। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने नैनीताल में चल रही अखिल भारतीय ट्रेंड्स कप प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने आए खिलाड़ियों के साथ भी मुलाकात की। उन्होंने खिलाड़ियों को उत्तराखंड में हॉकी के स्तर को बढ़ाये जाने को लेकर कार्य करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस उत्तराखंड समेत पूरे देश में हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई छोटी सी पहल आज विश्व भर में फैल गई है। नेपाल से आए योगाचार्दयों के एक दल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।